IND VS SL:लगातार दूसरे वनडे मैच में प्लेयर ऑफ द मैच बने कुलदीप यादव ने टीम में जगह को लेकर तोड़ी चुप्पी

KULDEEP YADAV

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को कोलकाता में खेला गया। इस दूसरे मैच में टीम इंडिया एक बार फिर श्रीलंकाई टीम पर भारी पड़ी और इस मैच को 4 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही रोहित शर्मा एंड कंपनी ने 3 मैचों की इस वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

कुलदीप यादव ने एक बार फिर से किया शानदार प्रदर्शन

ईडन गार्डन में खेले गए इस मैच में लॉ स्कोरिंग में भी कड़ा संघर्ष देखने को मिला, जहां भारत को केवल 216 रन का टारगेट मिला था लेकिन यहां तक पहुंचने में टीम इंडिया को 44वें ओवर तक इंतजार करना पड़ा और 6 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल किया।

श्रीलंका के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद बोले कुलदीप

इस मैच में भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने एक बार फिर से कमाल की गेंदबाजी की। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पिछली सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी तीसरे वनडे मैच से बाहर रखा तो श्रीलंका के खिलाफ भी पहले वनडे मैच में उन्हें जगह नहीं मिली।

यहां उन्हें मौका मिलने के बाद शानदार गेंदबाजी करते हुए एक बार फिर से विरोधी टीम की बखियां उधेड़ दी और 51 रन देकर 3 विकेट झटके। उन्हें लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। इस मैच में युजवेन्द्र चहल के स्थान पर शामिल किए गए कुलदीप ने मैच के बाद अपने स्थान को लेकर काफी बड़ी बात बोल दी।

अब सेलेक्शन को लेकर नहीं सोचता ज्यादा

उन्होंने मैच के बाद कहा कि, “ मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। मुझे जब भी मौका मिलता है, मैं अपना बेस्ट देने और अपनी क्षमताओं को वापस लाने की कोशिश करता हूं। मैं अब ज्यादा नहीं सोचता। जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में ही सोचता हूं। हालांकि, टीम संयोजन महत्वपूर्ण है, मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता। पिछले एक साल में मैंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है, मैं पूरा श्रेय एनसीए के सभी कोच को देना चाहूंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *