IND VS SL:  सौरव गांगुली ने बताया, ईशान किशन को वनडे में कब मिलेगी स्थायी जगह

ISHAN KISHAN

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज भी शुरू हो चुकी है। दोनों ही टीमों के बीच मंगलवार को गुवाहाटी में पहला वनडे मैच खेला गया, जहां टीम इंडिया ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए 67 रनों की शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका है।

ईशान किशन को नहीं चुनने को लेकर हो रही है आलोचना

भारत ने इस पहले वनडे मैच में जीत तो हासिल की, लेकिन टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका नहीं दिया गया था, जिसका जमकर आलोचना हो रही है। पिछली ही सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम वनडे मैच में ईशान किशन ने दोहरा शतक जड़ा था।

इस दमदार प्रदर्शन के बाद भी टीम मैनेजमेंट ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल को तवज्जों दी। जिसके बाद फैंस से लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सभी भड़के हुए हैं, जो ईशान किशन के साथ भेदभाव होने की बात कर रहे हैं।

सौरव गांगुली का आया बयान, कहा ईशान का भी आएगा समय

कई पूर्व क्रिकेटरों ने ईशान किशन को दोहरा शतक लगाने के बाद भी बाहर रखने को लेकर टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधा है, वहीं पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली ने इस सवाल पर ज्यादा कुछ रिएक्शन नहीं दिया। सौरव गांगुली से एक कार्यक्रम के दौरान ईशान किशन को लेकर सवाल किया गया।

इस पर पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि, मुझे यकीन है कि किशन को मौका मिलेगा। उसका समय आएगा।

उन्होंने आगे कहा कि, मुझे नहीं पता, मेरे लिए यह कहना मुश्किल है। भारत में, हमारे पास बहुत अधिक राय हैं, राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा को फैसला करने दें। जो लोग वास्तव में खेल खेलते हैं, उन्हें वास्तव में यह तय करना चाहिए कि कौन है द बेस्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *