IND VS SL : श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 हारने के बाद हो सकता है टीम में बड़ा फेरबदल, हार्दिक इस खिलाड़ी को कर सकते हैं राजकोट टी20 से बाहर

INDIAN TEAM
INDIAN TEAM

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों हार्दिक पंड्या की कप्तानी में युवा ब्रिगेड के साथ श्रीलंकाई टीम का सामना कर रही है। जहां इस टीम के खिलाफ टीम इंडिया अपने घर में ही 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस टी20 सीरीज के पहले मैच में तो भारत ने शानदार जीत के साथ आगाज करते हुए सीरीज को जीतने की तरफ कदम बढ़ाएं लेकिन दूसरे ही मैच में मेहमान टीम ने इसका बदला लेते हुए भारत को 16 रन से हराने के साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

राजकोट टी20 में भारत की प्लेइंग-11 में हो सकता है बदलाव

अब सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच रोचक हो चला है, जहां जीतने वाली टीम सीरीज पर भी अपना नाम लिखवा लेगी। भारतीय टीम घर में आज तक श्रीलंका से टी20 सीरीज में नहीं हारी है, ऐसे में वो राजकोट में होने वाले मैच में किसी भी हाल में जीत दर्ज कर इस रिकॉर्ड को कायम रखने के इरादें से मैदान में उतरने वाली है।

अर्शदीप को बाहर कर फिर से दी जा सकती है हर्षल को जगह

सबसे खास और देखने लायक बात टीम इंडिया की इस मैच में प्लेइंग-11 होगी। क्योंकि दूसरे मैच में शुरुआती बल्लेबाजों का बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा था, तो वहीं गेंदबाजों ने घटिया गेंदबाजी की, ऐसे में इस मैच में बदलाव तो संभव नजर आ रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग-11 की बात करें तो युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को फिर से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। अर्शदीप के लिए पुणे टी20 मैच काफी खराब रहा था, जहां उन्होंने 2 ओवर में ही 38 रन लुटाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने 5 नो बॉल डालकर एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर दिया।

जिसके बाद इस तीसरे मैच में उनके स्थान पर फिर से हर्षल पटेल को कप्तान हार्दिक पंड्या मौका दे सकते हैं। इसके अलावा तो ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं लग रही है। हालांकि वॉशिंगटन सुंदर को शामिल कर युजवेन्द्र चहल को बाहर किया जा सकता है।

देखिए कैसी हो सकती है भारतीय टीम की प्रेडिक्टेड-11

हार्दिक पंड्या(कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर/ युजवेन्द्र चहल, उमरान मलिक, शिवम मावी, हर्षल पटेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *